हिमाचल प्रदेश के लाहौल के संसारी किलाड़ मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा : बीआरओ के एक जवान की मौत….

Spread the love

लाहौल :  पहाड़ी खेती, समाचार, : हिमाचल प्रदेश के लाहौल के संसारी किलाड़ मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। इस हादसे में बीआरओ के एक जवान की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मार्ग पर भूस्खलन का मलबा हटाते समय बीआरओ का एक जवान शहीद हो गया है शहीद जवान की पहचान आरसीसी 94 में तैनात पी कार्तिक कुमार (28) पुत्र पी नारायण रेड्डी निवासी 2-111 पटेल रोड मदनपलाई चित्तूर आंध्र प्रदेश के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि लाहौल के तिंदी से दस किलोमीटर आगे मनाली-किलाड़ मार्ग भूस्खलन के कारण मार्ग बाधित हो गया था। जिसके बाद दोनों ओर फंसे वाहनों के लिए मार्ग को बाहल कर रहे बीआरओ के 94 आरसीसी का जवान डोजर लेकर सड़क को बहाल करने के लिए पहुंच गया। मलबा हटाते वक्त कार्तिक डोजर से उतर कर मुआयना कर रहे थे कि अचानक पहाड़ी से फिर भूस्खलन हो गया और वह इसकी चपेट में आ गए। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। और मृतक जवान के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

94 आरसीसी के ओसी मेजर दीपक भगत ने जानकारी देते हुए कहा कि शनिवार को मृतक जवान का पोस्टमार्टम कर शव उनके घर भेज दिया गया है। इसीके साथ उपायुक्त लाहौल स्पीति नीरज कुमार ने शोक में डूबे हुए शहीद जवान के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

साभार: सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed