दुःखद: शिमला में पति ने पत्नी को लोहे की रॉड से पीट-पीट कर मार डाला, पूछताछ में बोला मेरी बात नहीं मानती थी, पढ़ें पूरी खबर…..

Spread the love

शिमला : पहाड़ी खेती, समाचार( 29, दिसम्बर) प्राप्त जानकारी अनुसार हिमाचल की राजधानी शिमला में पश्चिम बंगाल की रहने वाले एक महिला के मर्डर का मामला सामने आया हैं। महिला के पति ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी को पुलिस ने 2 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। वह साथ लगते समरहिल के जंगल में छिपा हुआ था SHO बालूगंज दीपक ठाकुर का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

‘मेरी बात नहीं मानती थी, इसलिए मार डाला’
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी मेरी बात नहीं मानती थी। वह हर बात पर जवाब देती थी, इसलिए मैंने उसे मार दिया। आरोपी ने महिला को लोहे की रॉड से पीट पीटकर मार डाला। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। कल आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

शिमला में मजदूरी करते थे पति पत्नी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पति पत्नी शिमला के समरहिल अंदेड़ी में मजदूरी का काम करते थे। देर शाम करीब को पुलिस को सूचना मिली की कमरे में महिला का शव पड़ा है। ऐसे में पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की महिला की हत्या की गई है। मृतक महिला का नाम पुष्पिता उराव हैं। जबकि आरोपी की पहचान नेमल उराव के तौर पर हुई हैं। दोनों पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं।

साभार: एजेंसियां, दैनिक भास्कर,सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed