शिमला माल रोड़ पर रेस्टोरेंट के किचन में लगी आग, मची अफरा तफरी, लाखों का सामान जलकर राख, पढ़े पूरी खबर..

Spread the love

शिमला में माल रोड पर रेस्टोरेंट में लगी आग: हनी हट के किचन से धुंआ उठता देखकर मची अफरा तफरी; समय रहते बुझाई गई, लाखों का सामान जलकर राख, पढ़े पूरी खबर..

शिमलाः  पहाड़ी खेती, समाचार, शिमला के माल रोड स्थित एक रेस्टोरेंट की किचन में रविवार को आग लग गई, जिससे लाखों रुपए का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। गनीमत रही कि अग्निशमन विभाग ने समय रहते घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर काबू कर लिया। अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने करोड़ों रुपए की संपत्ति को समय रहते आग में राख होने से बचाया।

वहीं अगर थोड़ी देर हो जाती तो रेस्टोरेंट के साथ खादी भंडार भी आग की भेंट चढ़ जाता व माल रोड़ की कई अन्य दुकानें भी चपेट में आ जाती लेकिन अग्निशमन विभाग की सूझबूझ से आग पर काबू पा लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, माल रोड स्थित एक रेस्टोरेंट हनी हट के किचन से सुबह के समय अचानक आग की लपटें उठने लगीं। जिसे देख आसपास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मौके पर मौजूद वर्करों ने तुरंत घटना की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी।

आग लगने की सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आधे घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया गया। जिससे बड़ी घटना होने से बच गई। स्थानीय लोगों की मदद से अग्निशमन विभाग ने आग पर काबू पाया।

बता दें कि जहां पर यह रेस्टोरेंट बना है, उसके साथ ही खादी भंडार है, जो लकड़ी का बना है। ऐसे में अगर यह आग रात के समय लगती तो बड़ा हादसा हो सकता था। डीएसपी हेड क्वार्टर कमल वर्मा ने बताया कि दमकल विभाग की टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया। नुकसान का जायजा लिया जा रहा है।

You may have missed