हिमाचल के सबसे बड़े अस्पताल में मिलेंगी और सुविधाएं, आइजीएमसी में रोगी कल्याण समिति की बैठक आज….

Spread the love

शिमला : पहाड़ी खेती, समाचार ( 09, फरवरी ) आइजीएमसी अस्पताल में बुधवार को आरकेएस (रोगी कल्याण समिति) की गर्वनिंग काउंसिल की बैठक होनी है। बैठक में आइजीएमसी प्रशासन सरकार के सामने नए प्रोजेक्ट को लेकर अपने प्रस्ताव रखेगा।

इससे मरीजों के लिए अनेक सुविधाएं प्रदान की जानी प्रस्तावित है। इससे मरीजों को बाहर के राज्य में इलाज करने के लिए नहीं जाना पड़े। इस बैठक में मरीजों को हर तरह की सुविधाओं पर चर्चा की जाएगी। बैठक में अस्पताल में बनाई जाने वाली पार्किंग के बजट से लेकर अन्य मसलों पर भी चर्चा संभावित है। अस्पताल के लिए जो भी प्रोजेक्ट चल रहे हैं या पाइप लाइन में हैं, उनमें कोई मंजूरी ती अभी आना बाकी नहीं है, इस पर भी रिपोर्ट रखी जानी है।

कर्मचारियों के लिए सुविधाएं

इस बैठक में आरकेएस तहत जिन कर्मचारियों को भर्ती किया गया है। उन कर्मचारियों को भी और सुविधाएं प्रदान करने पर भी चर्चा होना संभावित है। अस्पताल में खाली पड़े पदों को भरने पर भी विचार किया जाएगा। आइजीएमसी में काफी पद खाली पड़ हुए हैं। इस बैठक में उन पदों को भरने में मंजूरी मिलने की भी उम्मीद है।

क्‍या कहते हैं एमएस

आइजीएमसी के एमएस डाक्टर जनक राज ने बताया कि अस्पताल प्रशासन ने इस बैठक के लिए पूरी तैयारी कर ली है। वह सरकार के पास नए प्रोजेक्ट व मरीजों के लिए और सुविधाएं प्रदान की जाए उन पर इस बैठक पर चर्चा की जाएगी। मरीजों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

साभार: जागरण, सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed