पुलिस को शक हुआ तो महिला को रोका, चैकिंग के दौरान मिला कुछ ऐसा कि उड़े होश: जानें विस्तार से…..

Spread the love

शिमला : पहाड़ी खेती, समाचार ( 22, फरवरी ) लम्बे समय से हिमाचल प्रदेश में नशे को रोकने को लेकर कवायद चल रही है। यहां नशे का कारोबार धीरे धीरे पैर पसार रहा है। इस कड़ी में सोमवार को​ शिमला से एक 46 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है।

महिला के पास से 1.6 किग्रा. चरस मिली है। पुलिस के अनुसार महिला शिमला में रोहरू की रहने वाली है। ​फिलहाल यह चरस कहां से आई है और महिल इसे कहां ले जा रही थी, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। महिला के खिलाफ पुलिस ने Narcotic Drugs and Psychotropic Substances Act (NDPS) के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस इस मामले से जुड़ी और भी कड़ियों को जोड़ने का प्रयास कर रही है।

बता दें ​कि हाल ही रोहरू से कुछ दिनों पहले भी चरस बरामद की गई थी। पुलिस ने ट्रैफिक चेकिंग के दौरान न्यू सब्जी मंडी मैंदली में चैकिंग के दौरान टाटा सफारी कार एचपी 10 बी 9933 को रोका था।इस गाड़ी में दो लोग सवार थे। जब इस गाड़ी की तलाशी ली गई तो चिट्टा बरामद हुआ था। पुलिस ने अरुण मेहता निवासी गांव मैंदली, डाकघर रोहडू और विनीत टेगटा गांव व डाकघर करासा तहसील रोहरू को गिरफ्तार किया था। बता दें कि पुलिस को इनके पास से 1.43 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ था। इनके खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

उल्लेखनीय है कि ‌हिमाचल प्रदेश में पुलिस लगातार ड्रग्स की खेप पकड़ती आ रही है। इससे पहले भी पुलिस ने कई बार अभियान चला कर चरस और गांजा की बड़ी खेप पकड़ी है। इस दौरान कुछ गिरफ्तारियां भी की गईं लेकिन नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है और पैडलर तेजी से पूरे प्रदेश में अपने पैर पसारते जा रहे हैं।

साभार: News 18, सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed