सीएम सुक्खु ने आज फिर बुलाए ट्रक ऑपरेटर्स, सीमेंट कंपनी विवाद सुलझाने के लिए नई रणनीति बनेगी, आज की बैठक के बाद होगा आर-पार का ऐलान, पढ़ें पूरी खबर…..

Spread the love

सीएम सुक्खु ने आज फिर बुलाए ट्रक ऑपरेटर्स, सीमेंट कंपनी विवाद सुलझाने के लिए नई रणनीति बनेगी, आज की बैठक के बाद होगा आर पार का ऐलान

शिमला :  पहाड़ी खेती, समाचार ( 20, फरवरी )हिमाचल प्रदेश के CM सुक्खू ने सीमेंट कंपनी विवाद सुलझाने के लिए आज ट्रक ऑपरेटरों को तीसरे दौर की वार्ता के लिए बुलाया है। मुख्यमंत्री के साथ आज भी अगर वार्ता सफल नहीं होती है तो ट्रक ऑपरेटर अडानी ग्रुप के खिलाफ जन आंदोलन शुरू करेंगे।

बता दें कि आज ट्रक ऑपरेटरों ने अडानी ग्रुप के खिलाफ जन आंदोलन शुरू करने को महासम्मेलन का ऐलान किया था। इसके जरिए ट्रक ऑपरेटर ने किसानों, बागवानों और समाज के अन्य वर्गों को अपने साथ मिलाकर अडानी के खिलाफ दबाव बनाने की रणनीति तैयार करनी थी। इससे पहले मुख्यमंत्री ने ट्रक ऑपरेटरों को वार्ता के लिए बुला लिया।

अब आर-पार की लड़ाई का फैसला होगा 

आज की बैठक के बाद ही ट्रक ऑपरेटर आर-पार की लड़ाई का ऐलान करेंगे। गतिरोध को तोड़ने के लिए सरकार के अब तक के सारे प्रयास विफल रहे हैं। 35 हजार लोगों की रोजी रोटी संकट में है, लेकिन अडानी ग्रुप का अड़ियल रवैया देखकर लोग भड़के हुए हैं और अब आर-पार की लड़ाई चाहते हैं।

You may have missed