VIDEO: ‘पिंक प्लाजो’ पर खूब झूमे नीदरलैंड्स के क्रिकेटर्स, जमकर डाली नाटी, पढ़ें पूरी खबर….

Spread the love

धर्मशाला: पहाड़ी खेती, समाचार (12, अक्टूबर)भारत में क्रिकेट विश्वकप -2023 का आगाज़ हो गया है और हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भी इसके मुकाबले आयोजित हो रहे हैं। बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच धर्मशाला पहुंची नीदरलैंड्स की टीम को जहां धर्मशाला के मशहूर होटल रेडिसन ब्लू में ठहराया गया है। वहीं, उनके लिये यहां एचपीसीए की ओर से आवभगत और स्वागत सत्कार की लिहाज़ से मनोरंजन का भी प्रबंध किया गया था।

बुधवार को उनके मनोरंजन के लिये यहां विशेष तौर पर पहाड़ी नाटी के लिये परंपरागत परिधानों के साथ कल्चर्ल ग्रुप कांगड़ा-धर्मशाला के कलाकारों को बुलाया गया था। रेडिसन ब्लू में जब पहाड़ी कलाकारों की ओर से गद्दी नृत्य और पहाड़ी नाटी प्रस्तुत की गई तो यहां पहुंचे नीदरलैंड के खिलाड़ियों के पैर भी खुद ही कलाकारों के साथ थिरकते नजर आए और उन्होंने भी कलाकारों के साथ झूम झूम कर खूब नृत्य और मनोरंजन किया, जिसकी तस्वीरें फिलहाल खूब वायरल हो रही हैं।

इस दौरान गद्दी पोशाक में कलाकार पहाड़ी नाटी (फोक डांस) पर हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध गाने ‘पिंक प्लाजो’ पर नाच रहे थे कि इस बीच नीदरलैंड के खिलाड़ी मैक्स ओ दौड़, लॉगन वैन बीक ने कलाकारों के कदमों से कदम मिलाते हुए नाटी डाली।

वीडियो ‘ X ‘ पर देखने के लिए यहां क्लिक करें

इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने की थी ट्रैकिंग

इससे पहले, बीते रविवार को इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों ने धर्मशाला के प्रसिद्ध टूरिस्ट स्पॉट त्रियुंड तक ट्रैकिंग की थी। साथ ही नदी ने में भी डूबकियां लगाई थी। इग्लैंड के खिलाड़ी फुर्सत के पलों में मस्ती करते हुए नजर आए थे और मक्लौडगंज बाजार में भी घूमने पहुंचे थे। गौरतलब है कि धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में विश्वकप के कुल पांच मैच आयोजित होने हैं।

साभार: एजेंसियां, ‘ X ‘ , Dailyhunt , News 18, सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed