पंजाब की सियासत में धमाका, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह दे सकते हैं इस्तीफा।आज शाम को बुलाई गई विधायकों की बैठक, पढ़े पूरी खबर..

Spread the love

पंजाब की सियासत में धमाका, कांग्रेस हाईकमान ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांगा इस्तीफा! आज शाम को बुलाई गई विधायकों की बैठक, पढ़े पूरी खबर..

चंडीगढ़: पहाड़ी खेती, समाचार, पंजाब कांग्रेस से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी सामने आ रही है कि कांग्रेस हाईकमान ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से इस्तीफा मांग लिया है। फिलहाल इस समय कैप्टन के खेमे से इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है। सूत्र बता रहे हैं कि कांग्रेस हाईकमान ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से इस्तीफा मांग लिया है। उधर, शाम को विधायकों की होने वाली बैठक से पहले प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गए हैं।

बता दें कि पंजाब कांग्रेस में जारी राजनीतिक भूचाल थमने का नाम ले रहा है। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। तमाम कोशिशों के बाद भी कैप्टन और सिद्धू खेमों के बीच खींचतान का मामला सुलझ नहीं पा रहा है। अब एक बार फिर से पंजाब में कैप्टन के खिलाफ विरोध की कवायद शुरू हुई है। 

दूसरी ओर पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की एक बैठक आज शाम 5 बजे पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में बुलाई गई है। कांग्रेस नेता रावत ने लिखा कि ऐसा ‘बड़ी संख्या में विधायकों’ के अनुरोध पर किया जा रहा है।

You may have missed