जनसभा में वीरभद्र को याद कर भावुक हुईं कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह, बोली – बहुमत की आड़ में बीजेपी कर रही है तानाशाही, पढ़े पूरी खबर

Spread the love

भरमौर :  पहाड़ी खेती, समाचार, मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने भरमौर के चौरासी परिसर पर माथा टेकने के बाद पहली चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान दिवंगत वीरभद्र सिंह को याद कर वह भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह के पद चिह्नों पर चलकर ही यह चुनाव लड़ा जाएगा। जनता को विश्वास दिलाया कि वह जीतीं तो पीएम मोदी से जनजातीय क्षेत्र पांगी की चैहणी सुरंग, होली-उतराला सुरंग के निर्माण का मुद्दा उठाएंगी। भरमौर के बाद उन्होंने लिल्ह में भी जनसभा को संबोधित किया।

इससे पहले पूर्व मंत्री व विधायक आशा कुमारी ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर हमला बोला। पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी वीरभद्र सिंह द्वारा करवाए गए कार्यों को लेकर व उनकी कमी को लेकर भावुक हो गए। भरमौरी विधायक द्वारा किए जा रहे कार्यों को लेकर उन पर जमकर बरसे। कहा कि लोगों की समस्याओं को लेकर विधायक का कोई लेना-देना नहीं हैं।

बहुमत की आड़ में बीजेपी कर रही है तानाशाही – प्रतिभा सिंह

प्रतिभा सिंह ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि बहुमत की आड़ में बीजेपी ने एक ऐसी तानाशाही सत्ता की स्थापना की है जिसमें हर वर्ग की आवाज़, उनके अधिकार, उनकी उम्मीदें कुचले जा रहे हैं। चाहे किसानों की आंखों से गिरते खून के आंसू हों, या महंगाई से कटती आम आदमी की जेब हो, चाहे महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा हो, या पिछड़े वर्गों के लिए जीवनदाई अन्न हो, मोदी सरकार ने अपने कुशासन से कांग्रेस द्वारा स्थापित विशाल, विकसित भारत को छिन्न छिन्न कर दिया है।

उन्होंने कहा कि सरकार यह नहीं जानती कि जनता अब थक चुकी है, वह परिवर्तन चाहती है। जनता को अपने मत की शक्ति का पूरा आभास है। हिमाचल की जनता मोदी जी की आंखें खोलना चाहती है और यह बतलाना चाहती है कि वह कांग्रेस के साथ है, वह सच्चे विकास के साथ है।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंडी की जनता स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह जी के स्वप्नों से रचित इस उन्नतिशील क्षेत्र को भाजपा के चंगुल से बचाएगी और राजा साहब के अपूर्ण कुछ कार्यों और विचारों को पूरा करने और उनकी विरासत को सहेजे रखने में मेरा साथ देगी।

You may have missed