मुख्यमंत्री बताए कि क्या वह नेता बन गए या अब भी चाबी किसी ओर के हाथ-कांग्रेस

Spread the love

शिमला:  पहाड़ी खेती, समाचार, प्रदेश में चार सीटों के लिए हो रहे उपचुनावों के लिए प्रचार चरम पर हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री के द्वारा विपक्ष को नेता व नीति विहीन के बयान पर कांग्रेस उखड़ गई है। कांग्रेस ने मुख्यमंत्री से सवाल किया है कि क्या वह 2017 से पूर्व नेता थे या अब है या अब भी उनकी चाबी किसी ओर के हाथ में ही है।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेश चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी पार्टी, सरकार की चिंता करें। कांग्रेस के पास नेता भी है और नीति भी है। चौहान ने मुख्यमंत्री से सवाल किया है कि आप क्या 2017 से पूर्व नेता थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के स्तर के नेता की कांग्रेस के पास भरमार है बल्कि कांग्रेस के पास उनसे बेहतर नेता है।

मुख्यमंत्री क्या अभी भी नेता बन पाए हैं या अभी भी चाबी किसी ओर के पास है? उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के पास कोई मुद्दा नही है। असल मुद्दों से भटकाने के प्रयास कर अपनी जवाबदेही से बचने के प्रयास किए जा रहे है।

नरेश चौहान ने भाजपा के द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर के बयान को निंदनीय बताया है। उन्होंने कहा कि इससे भाजपा की सोच जगजाहिर हो गई है। इस पर भाजपा को तुरन्त कार्यवाही करनी चाहिए। प्रतिभा सिंह दो बार की एमपी रही है। उनका राजनीतिक सफर बहुत लंबा है। उनके विषय मे इस तरह की बयानबाजी शर्मनाक है।

You may have missed