हिमाचल सरकार की जनविरोधी निर्णयों से बढ़ी महंगाई, अवस्थी बोले – चुनाव जीतने के बाद जनविरोधी नीतियों के खिलाफ विधानसभा में बुलंद करूंगा अपनी आवाज, पढ़े पूरी खबर

Spread the love

अर्की :  पहाड़ी खेती, समाचार, संजय अवस्थी ने चुनाव प्रचार दौरान कहा कि बीजेपी सरकार के कार्यकाल में अर्की विधान सभा क्षेत्र की अनदेखी हुई है। बीजेपी ने विकास के बड़े बड़े दावे किए, पर धरातल पर हो कुछ नही किया। उन्होंने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र अर्की के ग्राम पंचायत रोडी और बराईली, गांव नोणी में नुक्कड़ बैठकों में जनता से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट मांगे और जनता को प्रदेश सरकार की जनविरोधी निर्णयों से बढ़ी महंगाई से अवगत करवाया ।

साभार: हिमदर्शन

काँग्रेस प्रत्याशी संजय अवस्थी ने महंगाई पर भी बीजेपी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में महंगाई आसपान छू रही है। कांग्रेस के कार्यकाल में जो गेस सिलेण्डर 450 का मिलता था वो अब 1000 के पार पहुंच गया है तथा पेट्रोल जो यूपीए के कार्यकाल में 60 रुपये था वह 101 रुपये के पार हो गया है। और सरसो का तेल 80 से 250 रुपये तक पहुंच गया है।

साथ ही संजय अवस्थी ने कहा कि हिमाचल के युवाओं ने लाखों खर्च करके तकनीकी शिक्षा और प्रशिक्षण प्राप्त किया हुआ है वाबजूद इसके बेरोजगार है और हिमाचल सरकार अपनो को दरकिनार कर अन्य राज्यों के लोगों को रोजगार दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं को सरकार की गलत नीतियों और नियत के खिलाफ 30 तारीख़ को मतदान करना है।

संजय अवस्थी ने कहा कि यदि अर्की विधानसभा क्षेत्र की जनता उन्हें जीता कर विधानसभा भेजेगी तो वह जनहित व युवाओं के हित मे सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ विधानसभा में अपनी आवाज बुलंद करेंगे।

You may have missed