आर्यन खान रिहाई: किंग खान की दोस्त आईं आगे, जूही चावला ने भरा बेल बॉन्ड

Spread the love

मुंबई, 29 अक्टूबर:  पहाड़ी खेती, समाचार, हाई प्रोफाइल मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में पिछले 26 दिन से जेल में बंद आर्यन खान आज अपने घर जा पाएंगे। गुरुवार को सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई गई थी, जिसके बाद शुक्रवार को आर्यन का बेल ऑर्डर सेशन कोर्ट पहुंचा और वहां से जेल प्रबंधन को उनको छोड़ने का आदेश मिलेगा।

ऐसे में इस पूरी प्रक्रिया के बाद सुपरस्टार के बेटे आज अपने घर होंगे। वहीं दूसरी तरफ मुंबई सेशन कोर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला पहुंची, जहां उन्होंने आर्यन के लिए बेल बॉन्ड भरा।

दरअसल, बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा जमानत की शर्तें तय किए जाने के बाद अभिनेता जूही चावला शुक्रवार शाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए ₹1 लाख के बांड पर हस्ताक्षर करने के लिए स्पेशल एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस) कोर्ट पहुंचीं। जूही चावला शाहरुख खान की करीबी दोस्त हैं और उन्होंने एक साथ कई फिल्मों में किया है। वहीं कई मौकों पर किंग खान के साथ स्पॉट भी की जाती है।

इधर, आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि वह (जूही चावला) उन्हें जन्म से जानती हैं, क्योंकि वे प्रोफेशनल तरीके जुड़ी हुई हैं। बॉम्बे हाई कोर्ट ने शुक्रवार को आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के लिए जमानत की शर्तों को जारी किया। आर्यन के वकीलों ने कागजी कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी, जिससे आर्यन आज जेल से बाहर निकल जाए।

आर्यन को कड़ी शर्तों के साथ कोर्ट से बेल मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट के 5 पन्ने के जमानत आदेश जारी किए हैं। जिसकी शर्तों को आर्यन खान को मानना पड़ेगा। इसी के साथ उन्हें लाख रुपए के मुचलके पर जमानत दी गई है। इसके अलावा आर्यन को हर शुक्रवार एनसीबी के ऑफिस में हाजिरी भी लगाने आना पड़ेगा। वहीं पासपोर्ट भी पुलिस स्टेशन में सरेंडर करने का आदेश दिया है।

साभार/source: oneindia.com

You may have missed