सुंदरनगर: सुबूत नष्ट करने के लिए माफिया ने खाई में फेंक दी जहरीली शराब….

Spread the love

मंडी:  पहाड़ी खेती, समाचार ( 20, जनवरी ) हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सलापड़ क्षेत्र में जहरीली शराब का सेवन करने से 7 लोगों की मौत के बाद पुलिस और आबकारी महकमा जागा। घटना के बाद बुधवार दोपहर से पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने सलापड़ पहुंच कर कमान संभाली।

पुलिस बटालियन के साथ शराब का अवैध कारोबार करने वालों की धरपकड़ और माल को बरामद करने के लिए बड़े स्तर पर अभियान शुरू कर दिया गया। उधर, शराब माफिaया ने जहरीली शराब को जगह-जगह खाई में फेंककर सुबूत नष्ट करने का प्रयास किया। ग्रामीणों से इस बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर खाई में बड़ी संख्या में टूटी हुई शराब की बोतलें और फेंके गए खाली बॉक्स भी पाए हैं।

खाई गहरी होने के कारण पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ रही है। देर शाम तक शराब के सैंपल लेने में आबकारी महकमा जुटा रहा मौके पर 25 सैंपल भरे गए। पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है। सलापड़ स्थित जिस ठेके से शराब खरीदी गई थी, वहां से आबकारी विभाग ने सैंपल भरे। वहीं, इसके बाद पूरे प्रदेश भर में शराब के सैंपल भरे गए हैं।

उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने बताया कि आबकारी विभाग ने करीब 25 शराब के सैंपल लिए हैं। पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया पुलिस ने संदेह के आधार पर दो लोगों को पूछताछ के लिए डिटेन किया है। अवैध शराब का कारोबार करने वालों के साथ किसी भी तरह की कोई रियायत नहीं बरती जाएगी।

साभार: अमर उजाला, सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed