हिमाचल: कालका-शिमला हाईवे पर टनल-10 के पास मिले दो युवतियों के शव, मचा हड़कंप….

Spread the love

सोलन : पहाड़ी खेती, समाचार ( 03, फरवरी ) हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर कोटी रेलवे टनल-10 के पास बुधवार को दो युवतियों के शव बरामद हुए हैं। शवों की पहचान नहीं हो पाई है।

बेडशीट में ये दोनों शव लिपटे हुए थे। पुलिस ने दोनों शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है। एफएसएल जुन्गा की टीम ने मौके का दौरा किया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार को कुछ कबाड़ी यहां से कबाड़ उठा रहे थे। इस दौरान उन्हें ये बोरे मिले। इन्हीं लोगों ने ग्रामीणों को सूचना दी और बाद में पुलिस को बुलाया गया।

एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा भी घटना स्थल पर पहुंच गए और टीम को उचित निर्देश दिए। जुन्गा से फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया और उन्होंने भी वहां पहुंचकर साक्ष्य जुटाए है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही उनकी मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

हत्या के बाद यहां फेंके गए शव

आशंका जताई जा रही है कि महिलाओं की हत्या बाहरी राज्य में हुई और हत्यारों ने शव को यहां फेंक दिया। बहरहाल, पुलिस ने हर पहलू से अपनी जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। डीएसपी योगेश रोल्टा ने कहा की दो शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम को मौके पर जाकर शवों को कब्जे में लिया है और मामले की जांच की जा रही है। वहीं, शव मिलने से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है।

साभार: News 18, सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed