हिमाचल में बड़ा हादसा, सुंदरनगर में कार खाई में गिरी, 4 लोगों की मौत…..

Spread the love

मंडी : पहाड़ी खेती, समाचार ( 03, फरवरी )  हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां पर बुधवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। हादसे में मारे गए सभी चारों लोग स्थानीय हैं। पुलिस (Mandi Police)मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल की निहरी तहसील के तहत जरल पंचायत के ओड़ीधार क्षेत्र में कार गहरी खाई में गिर गई। घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार सवारों को मौके से निकाला। हालांकि, बताया जा रहा है कि सभी सवारों की मौके पर ही मौत हो गई थी।शवों को सिविल अस्पताल सुंदरनगर लाया गया है। सुंदरनगर के एसडीएम धर्मेश रामोत्रा में बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. शवों को निकाला गया है।

हादसे में इनकी हुई मौत

कार हादसे में मारे गए लोगों की पहचान बुद्धी सिंह (34) सुपुत्र रोशन लाल गांव पनयाली डाकघर निहरी तहसील सुंदर नगर, हेमराज (37) पुत्र मोहनलाल गांव पनयाली डाकघर निहरी तहसील सुंदरनगर, कुशाल सिंह (37) पुत्र गोविंद सिंह गांव पनयाली डाकघर निहरी तहसील सुंदरनगर, यादव (33) सुपुत्र दिल्लू राम गांव घेरा डाकघर निहरी तहसील सुंदर नगर, के रूप में हुई है। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस घटना के कारणों की पड़ताल कर रही है।

साभार: News 18, सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed