क्राइम रिपोर्ट: कालका-शिमला हाईवे पर लाशें मिलने से सनसनी ….

Spread the love

शिमला : पहाड़ी खेती, समाचार ( 05, फरवरी ) हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में दो दिन पहले शिमला-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर परवाणू से आगे दो युवतियों के शव मिलने का मामला अभी सुलझा नहीं है। वहीं, ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। यहां पर हाईवे किनारे अब युवक की बोरी में लाश मिली है। पिंजौर की रथपुर कॉलोनी के सामने सड़क किनारे नाले में बंद बोरी में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। गुरुवार शाम को लाश बरामद हुई है।

जानकारी के अनुसार, मौके से गुजर रहे एक व्यक्ति की नजर बोरी पर पड़ी और जब वह बोरी के नजदीक गया तो उसमें से पैर का अंगूठा बाहर निकला हुआ था। शख्स ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। इसके बाद थाना पिंजौर पुलिस की टीम और कालका एसीपी मुकेश जाखड़ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाने के लिए आस के लोगों मौके पर बुलाया और एक व्यक्ति ने बताया कि उसके दोस्त का साला कुछ दिन से लापता है। व्यक्ति ने हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बद्दी में दोस्त को मौके पर बुलाया। बाद में परिजनों ने शव की शिनाख्त 32 वर्षीय अभिनव चंदेल के तौर पर की है।

हिमाचल के घुमारवीं का रहने वाला था मृतक

अभिनव चंदेल हिमाचल के बिलासपुर की तहसील घुमारवीं के गांव बलोह के रहने वाला था। युवक के पिता अशोक चंदेल एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में डिप्टी डायरेक्टर हैं। उनके दो बेटे हैं, जिनमें अभिनव बड़ा बेटा था। अभिनव बद्दी में फार्मा कंपनी में नौकरी करता था और वह 30 जनवरी से लापता था। उन्होंने अभिनव के गुम होने की शिकायत बद्दी थाने में दर्ज करवाई थी।

You may have missed