हिमाचल में AAP की चुनौती को कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने किया खारिज….

Spread the love

शिमला : पहाड़ी खेती, समाचार ( 30, मार्च ) हिमाचल प्रदेश में विधानसभा से पहले मई-जून में नगर निगम शिमला के चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी दल तैयारियों में जुटे हैं। पंजाब में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी ने भी इस चुनावी समर में उतरने की तैयारी कर ली है।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 6 अप्रैल को मुख्यमंत्री के गृह जिला मंडी से रोड शो कर चुनावी शंखनाद करेंगे।

केजरीवाल की चुनौती को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला ने खारिज कर दिया है। राजधानी शिमला में बुधवार को नगर निगम चुनावों को लेकर आयोजित बैठक के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंचे शुक्ला ने कहा कि ‘आप’ का हिमाचल में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और न ही केजरीवाल के आने से कोई प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का यहां आना कोई बड़ी बात नहीं है।

और क्या बोले शुक्ला

कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कई दलों में लोग आ जा रहे हैं, इसका कोई असर नहीं पड़ेगा।चुनावों से पहले छोटी मोटी शक्तियां आएंगी, वो केवल वोट काटेंगी, इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से इस पर चर्चा की जाएगी।पार्टी चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है, हर वार्ड पर कांग्रेस मजबूती से लड़ेगी। उन्होंने कहा कि न केवल नगर निगम शिमला बल्कि आने वाले विधानसभा चुनावों में भी पार्टी जीत दर्ज करेगी। बता दें कि शुक्ला दो दिनों के शिमला दौरे पर हैं।नगर निगम शिमला के चुनावों के लिए रणनीति बनाने के लिए वे यहां पहुंचे हैं।

साभार: News 18, सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed