हिमाचल: मंडी में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, घर में जा घुसा बेकाबू ट्रक, 3 की मौत एक घायल…..

Spread the love

मंडी: पहाड़ी खेती, समाचार( 05, जुलाई ) हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में आज यानी मंगलवार सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। मंडी में एक घर में बेकाबू ट्रक जा घुसा जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने एडिशनल एसपी आशीष शर्मा के हवाले से यह खबर दी है। आशीष शर्मा ने बताया कि घायल को अस्पचाल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जबकि मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि अभी मृतकों की पहचान सामने नहीं आई है।

बता दें कि इसी तरह पिछले महीने भी मंडी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था, जिसमें एक जीप खाई में गिर गई थी, जिसमें 34 वर्षीय मां और 11 वर्षीय बेटे की मौत हो गई थी। बताया गया कि परिवार शादी समारोह से वापस घर लौटा और घर के सामने पहुंचकर जीप को खड़ा कर दिया। लेकिन ड्राइवर के उतरते ही जीप लुढ़क गई और हादसा हो गया।

क्या था मामला

उपमंडल के कुलांदर गांव निवासी काकू का परिवार शादी समारोह में शामिल होने नगरोटा गया हुआ था। रात करीब 1 बजे ये लोग वापस अपने घर पहुंचे। जैसे ही चालक ने जीप को खड़ा किया और बाहर उतरा, वैसे ही जीप खुद ही चलने लग गई। जीप लुढ़क कर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।ड्राइवर और अन्य लोग कुछ समझ पाते उस से पहले ही यह हादसा हो गया।

साभार: एजेंसियां, News 18, सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed