क्रिकेट: बारिश बिगाड़ सकती है तिरुवनंतपुरम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के दूसरे टी20 मैच का रोमांच, पढ़ें पूरी खबर…..

Spread the love

तिरुवनंतपुरम: पहाड़ी खेती, समाचार ( 26, नवम्बर )टीम इंडिया आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज का अपना दूसरा टी20 मैच खेलने के लिए तैयार है। तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मैच बारिश के कारण बाधित हो सकता है।

इस टी-20 मैच से पहले तटीय शहर में बारिश हो रही है और रविवार की सुबह और अधिक बारिश होने की उम्मीद है। लेकिन पूर्वानुमान के मुताबिक, मैच के घंटों के दौरान बारिश की संभावना कम है और फैंस को पूरे खेल का आनंद मिल सकता है। हालांकि, खेल की शुरुआत मौसम पर निर्भर करेगी और ग्रीनफील्ड स्टेडियम पर जलभराव कितनी जल्दी खाली हो जाता है।

तिरुवनंतपुरम की मौसम रिपोर्ट

तिरुवनंतपुरम में शनिवार को हल्की बारिश हुई थी और स्टेडियम की कुछ तस्वीरों से पता चलता है कि आउटफील्ड गीली थी। एक्यूवेदर वेबसाइट की मौसम रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को बारिश होने की 55% संभावना है, इसलिए प्रशंसकों को उम्मीद है कि दूसरे टी20 मैच के दौरान बारिश खलल डाल सकती है।

यह पहली बार नहीं है कि बारिश खेल के लिए बड़ी समस्या बनी है। आईसीसी विश्व कप की शुरुआत से पहले तिरुवनंतपुरम में होने वाले सभी अभ्यास मैच बारिश की भेंट चढ़ गए थे। इसका सबसे बुरा खामियाजा भुगतने वालों में से एक भारतीय क्रिकेट टीम थी, जो मेगा टूर्नामेंट से पहले एक भी वॉर्मअप मैच खेलने में असफल रही थी।

फोटो साभार: “X

सूर्यकुमार यादव की अगुवाई वाली टीम को सीरीज के शुरुआती मैच में गेंदबाजी करते हुए संघर्ष करना पड़ा। लेकिन सूर्यकुमार ने उदाहरण पेश करते हुए 80 रन बनाए और रिंकू सिंह की पारी ने भारत को अपने टी20 इतिहास में सबसे सफल लक्ष्य का पीछा करने का रिकॉर्ड बनाने में मदद की।पहले मैच में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय गेंदबाज बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे।

ऑस्ट्रेलिया टीम:
मैथ्यू वेड (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रैविस हेड, मैथ्यू शॉर्ट, स्टीवन स्मिथ, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, सीन एबॉट, एडम ज़म्पा, नाथन एलिस, जेसन बेहरेनडॉर्फ, तनवीर सांघा, केन रिचर्डसन, आरोन हार्डी।

भारत टीम:
सूर्यकुमार यादव (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, शिवम दुबे, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, मुकेश कुमार, वाशिंगटन सुंदर, अवेश खान, रुतुराज गायकवाड़, जितेश शर्मा।

साभार: एजेंसियां, सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed