PM मोदी के व्हाइट हाउस आने से खुश हूं, बोले जो बाइडन- हमारे रिश्ते और मजबूत होंगे….

Spread the love

वॉशिंगटन डी सी: पहाड़ी खेती, समाचार,अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की व्हाइट हाउस में मुलाकात हुई।

उत्साहित भारतीय समुदाय के लोग देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बीच मुलाकात खत्म हो चुकी है। दोनों नेतााओं के बीच खुशनुमा माहौल में यह मुलाकात चली । इस मुलाकात के दौरान बाइडन ने कहा कि हमें महात्मा गांधी के मूल्यों को याद रखना है। पीएम ने कहा कि महात्मा गांधी के पैगाम को याद रखना है। हमें अहिंसा, सहिष्णुता को याद रखना है। व्यापार में हम एक-दूसरे के पूरक हो सकते हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का ट्वीट

इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बेहतरीन स्वागत के लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं। पहले भी हमलोगों के बीच चर्चा हुई थी और उस वक्त आपने भारत-यूएस द्विपक्षीय रिश्तों के बारे में बातचीत की थी। आज आप ने दोनों देशों के रिश्तों को आगे बढ़ाने के लिए आपने प्रयास किया है।


पीएम मोदी के व्हाइट हाउस पहुंचने पर जो बाइडन ने उनका तहे दिल से स्वागत किया। जो बाइडन ने कहा कि मैं पीएम मोदी को काफी वक्त से जानता हूं। पीएम मोदी के व्हाइट आने से खुश हूं। पीएम मोदी ने इसपर कहा कि कहा कि भारत-यूएस रिश्तों के लिए आपका विजन काफी प्रेरक है।

You may have missed