LPG Price Hike : शिमला बीजेपी दफ्तर के बाहर महिला कांग्रेस का हल्ला बोल, भाजपा के खिलाफ की जमकर नारेबाजी ! पढ़ें पूरी खबर..

Spread the love

रसोई गैस के बढ़े दामों के खिलाफ शिमला में बीजेपी दफ्तर के बाहर महिला कांग्रेस का हल्ला बोल, आठ सालों में तीन गुना बढ़े दाम, साढ़े चार सौ रुपए सिलेंडर के दाम होने पर हल्ला करने वाली बीजेपी नेत्रियां आज भी उठाए आवाज : जैनब चंदेल

शिमला :  पहाड़ी खेती, समाचार ( 03, मार्च )केंद्र सरकार ने घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में 50 रुपए और कमर्शियल गैस में 350 रुपए की वृद्धि की है, जिसका कांग्रेस पार्टी घोर विरोध कर रही है। रसोई गैस के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी और महंगाई पर कांग्रेस ने हल्ला बोला है। शिमला में महिला कांग्रेस ने गैस के बढ़े दामों के खिलाफ बीजेपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने कहा कि जब साढ़े चार सौ का सिलेंडर था तब स्मृति ईरानी सिलेंडर लेकर सड़कों पर उतरती थी लेकिन आज जब 1205 रुपए का सिलेंडर है तब वह खामोश क्यों हैं? आज महंगाई चरम पर है ऐसे में महिलाओं को रसोई चलाना मुस्किल हो गया है। महंगाई से हर वर्ग परेशान है। कमर्शियल सिलेंडर के दाम बढ़ने से खाना महंगा हो जाएगा। यह सरकार खुद को जनता हितेषी बता रही थी लेकिन अब आम जनता को जीवन यापन करना मुश्किल हो गया है।

अंबानी अदानी के करोड़ो रुपए का कर्ज माफ कर दिया जाता है लेकिन गरीब पचास हजार के लिए फांसी पर झूल जाता है। सरकार को बढ़े हुए दाम तुरंत वापिस लेने चाहिए। गैस के दाम आठ सालों में तीन गुणा बढ़ गए हैं जो कि बहुत ज्यादा है। गरीबों को राहत देने के बजाए यह सरकार करोड़ो रुपए विज्ञापनों पर खर्च कर रही है। लोकतंत्र में लोगों द्वारा लोगों के लिए सरकार होती है लेकिन यह भाजपा की अडानी के लिए सरकार बनकर रह गई है।

You may have missed