हिमाचल: पुलिस ने पद्धर में धर्मशाला के दो युवकों को 88.23 ग्राम चरस के साथ किया गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर…..

Spread the love

पद्धर: पहाड़ी खेती, समाचार (30, जुलाई ) प्राप्त जानकारी अनुसार पद्धर में धर्मशाला के दो युवकों को 88.23 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

उपमंडल पद्धर के अंतर्गत प्रभारी पुलिस चौकी टिक्कन एएसआई नरेंद्र सिंह ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ कुफरधार में नाकाबंदी में मौजूद थे। तभी एक मोटर साईकिल नंबर एच पी 39डी-8817 जो बरोट की तरफ से आ रहा थी, को पुलिस टीम ने इसे रूकने का इशारा किया। लेकिन मोटर साइकिल सवार ने अपने साथ लिए पीठू बैग को सडक़ के किनारे जंगल मे फैंक दिया। जब इस बैग को चैक किया गया। तो बैग के अंदर से एक कैरी बैग मे बतीनुमा काले रंग का पदार्थ था। जिसका भार 88.23 ग्राम चरस बरामद होना पाई गई।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पाया कि मोटरसाइकिल चालक का नाम अजय कुमार पुत्र निक्कू राम गांव व डाकघर सुधेड़ तहसील धर्मशाला जिला कांगड़ा व कुश कुमार पुत्र स्व. सुरेश कुमार गांव व डाकघर सुधेड़ तहसील धर्मशाला जिला कांगड़ा बताया गया ।

पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर धारा 20-61-85 एनडीआरपी एक्ट मे दर्ज किया। डीएसपी पद्धर संजीव सूद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। उधर पद्धर पुलिस ने शुक्रवार को कून्नु बाजार में स्थित किराना की दुकान से 1.040 किलोग्राम चरस पकडऩे में कामयाबी हासिल की है । आरोपी बलविंदर महाजन से पूछताछ जारी है कि चरस को कंहा से लाया था और कंहा सप्लाई करने जा रहा है । वही उन्होंने कहा कि आरोपी को शनिवार को मंडी कोर्ट में पेश किया गया है जहां से सोमवार तक तीन दिन का पुलिस रिमांड मिला है ।

साभार: एजेंसियां, दिव्या हिमाचल, सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed