प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली – मैं बन गई हूं किसान

Spread the love

प्रीति जिंटा ने एक मनमोहक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें वह अपने सभी सोशल मीडिया फॉलोअर्स को अपने सेब के बगीचे में ले जाती हुई नजर आ रही हैं। वह गर्व के साथ चहकती हुई दिखाई देती है क्योंकि वह खुद को एक किसान कहती है और बड़े होने के दौरान वहां बिताए लम्हों को याद कर रही है..

शिमलाः  पहाड़ी खेती, समाचार, प्रीति जिंटा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन इंस्टाग्राम के साथ अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जहां पर प्रीति जिंटा अपनी निजी जिंदगी की कुछ खास जानकारी फैंस के लिए लेकर आती हैं। अब अपने इस नए वीडियो में प्रीति जिंटा खेत में नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में प्रीति जिंटा ने ये बताया है कि वो अब अपना फोकस खेती पर करेंगी। एक्टिंग छोड़कर अब प्रीति जिंटा का ध्यान किसान बनने पर है। प्रीति जिंटा ने खुद सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर बताया है कि उनके लिए खेती करना कितना खास रहा है। 

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपने बगीचे का वीडियो शेयर कर ये बता रही हैं कि वो इसके लिए बेहद उत्साहित हैं। सेब के बागान देखकर प्रीति जिंटा को उनका बचपन याद आ गया है। प्रीति जिंटा अपने बचपन के दिनों को याद कर बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो में प्रीति जिंटा बोल रही हैं कि हेलो दोस्तों। मैं यहां शिमला में अपने फैमिली फार्म पर हूं। यहां इतने खूबसूरत सेब हैं। आजकल सेब का सीजन चल रहा है। बारिश हो रही है, बाल का छबड़ा हो चुका है। मैं बहुत खुश हूं। क्योंकि ये सब देखकर मैं खुश हो जाती हूं। मेरे बचपन की यादें ताजा हो जाती हैं। 

प्रीति जिंटा ने बोला मैं बन गई हूं किसान

प्रीति जिंटा ने कहा है कि ये होती है फार्म लाइफ। मैं आधिकारिक तौर पर किसान बन चुकी हूं। तो सिर्फ अब ही नहीं मैं यहां हमेशा आती हूं। हिमाचल प्रदेश की सेब पट्टी की किसान समुदाय का हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है। कोविड के दौरान भी लेबर की कमियों के बाद फार्म पर सबकुछ सही रखने के लिए मुझे गर्व है।

You may have missed