गर्मियों में सोए रहे, अब राष्ट्रपति के आगमन के 4 दिन पहले बारिश में ही शुरू कर दिया पैच वर्क, पढ़े पूरी खबर….

Spread the love

शिमलाः  पहाड़ी खेती, समाचार, हिमाचल विधानसभा से चौड़ा मैदान की ओर जाने वाले सील्ड मार्ग पर पड़े गड्ढों को भरने के लिए पैच वर्क सोमवार को भरी बरसात में शुरू हो गया है। विभाग को पहले तो इस सड़क की खस्ता हालत नहीं दिखी। अब राष्ट्रपति के दौरे के लिए इस रूट को भी रिजर्व रखने के बाद सोया हुआ विभाग एकदम हरकत में आ गया और शहर को जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट से जोड़ने वाला मार्ग की मरहमपट्टी भरी बरसात में शुरू कर दी है। 

सोमवार को भारी बारिश के बीच ही इस सड़क पर पैच वर्क कार्य दिन भर चला रहा। सुबह सुबह ही विभाग की टीमें मौके पर पहुंच गई थी। 10 बजे के करीब पैच वर्क को शुरू कर दिया गया। राष्ट्रपति के दौरे को देखते हुए विभाग का कोई भी अधिकारी इस पर प्रतिक्रिया देने से बचता रहा।

मौके पर मौजूद अधिकारियों का यही कहना था कि पिछले काफी दिनों से बारिश हो रही है। ऐसे में जल्दबाजी में इस कार्य को करना पड़ रहा है।

उधर लोगों का कहना है कि बारिश में जो पैच वर्क किया जा रहा है, वो बजट की बर्बादी है, क्योंकि पकड़ सही न होने के कारण ये पुनः गड्ढों में तब्दील हो जाएंगे। शहर को जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट से जोड़ने वाला यह मुख्य मार्ग है। वीआइपी से लेकर वीवीआइपी मूवमेंट तक यहां से वाहनों को गुजारा जाता है। विभाग गर्मियों में तो सोया रहा और अब राष्ट्रपति के हिमाचल के दौरे के चलते सड़कों पर लीपापोती करके पैसा बर्बाद कर रहा है। 

You may have missed