जिताऊ प्रत्यासियों को मिलेगी टिकट : कश्यप

Spread the love

शिमलाः  पहाड़ी खेती, समाचार,  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा है कि भाजपा उपचुनावों के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। भाजपा ने इन चुनावों के लिए पहले से ही तैयारी कर ली है, हमारी अनेकों बैठके इस विशेष को लेकर हो चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि मंडी, फतेहपुर, अर्की और जुब्बल कोटखाई उपचुनावों के संगठन की ओर से प्रभारी , सह प्रभारी एवं समन्वयक की नियुक्ति हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि शंखनाद के बाद संगठन का काम बढ़ जाता है और हम इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं । उन्होंने बताया कि जल्द जी चुनावों को लेकर सभी समितियों का गठन कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा की जल्द ही प्रत्यासियों की घोषणा कर दी जाएगी। चुनाव समिति की बैठक के बाद केंद्रीय संसदीय बोर्ड नामों की घोषणा करेगा। उन्होंने कहा कि आज से ही हम चुनावों के लिए जुट गए हैं और सभी चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगें। उन्होंने बताया कि सभी बातें धयान में रखते हुए जिताऊ प्रत्यासियों का ही चयन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हमारे पास ऐसे काफी लोग हैं जो जीतने की क्षमता रखते हैं पर घोषणा के बाद सभी कार्यकर्ता साथ लगेंगे और जिसको टिकट मिलेगी उसे जिताएंगे। उन्होंने कहा की केंद्र में नरेद्र मोदी सरकार और प्रदेश में जयराम सरकार की अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा। भाजपा मज़बूत एवं सशक्त राजनीति दल है, इन चुनावों में हमारी जीत निश्चित है।

You may have missed