मुख्यमंत्री बोले – ट्रेड फेयर व दैवीय परम्पराओं में अंतर, विक्रमादित्य सिंह बोल रहे जरूरत से ज्यादा..

Spread the love

शिमला :  पहाड़ी खेती, समाचार, कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने रामपुर के लवी मेले को लेकर सरकार पर राजनीति करने के आरोप लगाए थे जिस के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीएम ने विक्रमादित्य सिंह को जरुर से ज्यादा न बोलने कि नसीहत दे डाली व उनके आरोपों को सिरे से खारिज किया।

मुख्यमंत्री ने लवी मेले को करवाने को लेकर विपक्ष के राजनीति के आरोप के जवाब में कहा कि हर बात को राजनीति से जोड़ना उचित नहीं है। यह एक ट्रेड फेयर है जबकि रेणुका व अन्य देवीय परम्पराओं से जुड़े मेलों में अंतर है। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य उत्साहित है व जरूरत से ज्यादा बोल रहे हैं। रेणुका जी में भी रस्मी कार्यक्रम किया गया है। सरकार मेले के खिलाफ नहीं है कोविड के चलते रस्में निभाई जा रही हैं जिसको विपक्ष के लोगो को समझने की आवश्यकता है।

वहीं आतंकी संगठनों के द्वारा मंदिरों व रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकियों पर सीएम ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था पहले से ही चाक चौबन्ध है। सरकार सभी चीजों की जांच कर रही है। इस प्रकार की धमकियां पहले भी दी जा रही थी। इनमें कितनी गम्भीरता है इसकी जांच की जा रही है। मुख्यमंत्री कंगना के बयान पर किसी प्रतिक्रिया से बचते नजर आए और इस पर कोई टिपण्णी करने से साफ इंकार कर दिया।

You may have missed