कोरोना वायरस चलते अब 6 घण्टे नही सिर्फ 3 घण्टे ही मिलेगी कर्फ्यू में ढील, मुख्यमंत्री ने दिए उपायुक्तों को शख्त निर्देश, पढ़े विस्तार से….

Spread the love

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने  बीते रोज कर्फ्यू में दी गई ढील के अपने फैसले में बदलाव किया है। मुख्यमंत्री ने कर्फ्यू में 6 घंटे की ढील देने का कुछ लोगों द्वरा विरोध होना शुरू हो गया था । इसलिए अब इस लम्बी ढील को तीन घंटे में तब्दील कर दिया है। समय का निर्धारण संबंधित जिलों के डीसी करेंगे।

शिमलाः (पहाड़ी खेती, समाचार ) मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए प्रदेश में प्रतिदिन 3 घण्टे तक कर्फ्यू में छूट दी जाएगी। उन्होंने प्रदेश के सभी जिला के उपायुक्तों से वीडियो कॉन्फ्रेंस कर निर्देश दिए कि वे अपने अपने जिला में प्रतिदिन 3 घण्टे का समय सुनिश्चित करें ताकि लोगों को कम से कम असुविधा हो। मुख्यमंत्री ने कोरोना महामारी के कारण प्रदेश में लगाए गए कर्फ्यू की स्थिति का जायजा लेने के बाद प्रदेश के सभी उपायुक्तों और पुलिस अधीक्षकों के साथ वीडियो कान्फ्रेंस की।

उन्होंने प्रदेश के लोगों से भी वर्तमान स्थिति के कारण घरों से बाहर ना आने का आग्रह किया और कहा कि यह कर्फ्यू लोगों की सुरक्षा के लिए लगाया गया है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश के सभी उपायुक्तों  से को सख्त निर्देश दिए है कि वे प्रदेश की जनता को आवश्यक वस्तुएं लेने में कोई असुविधा न हो और कर्फ्यू में छूट की अवधि के दौरान लोगों के मध्य उचित सामाजिक दूरी बनी रहे। साथ ही मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने जनता से भी हाथ जोड़कर अपील कि है की देवभूमि की समस्त जनता कर्फ्यू को सफल बनाने में प्रशासन को अपना सहयोग दें। यह जानकारी मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में दी है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ट्वीट

बता दें कि कर्फ्यू में छूट केवल लोगों को अपनी दैनिक जरूरतों का सामान खरीदने की सुविधा प्रदान करने के कारण दी गई है और वे इस अवधि में बिना किसी कारण बाहर न निकलें।

You may have missed