साइकिल चलाकर संसद पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया, दिया ये खास मैसेज…..

Spread the love
  • संसद परिसर में स्वास्थ्य मंत्री को साइकिल चलाते हुए देखा गया।
  • वो अपनी इसी साइकिल से अपने घर से संसद तक पहुंचे।

नई दिल्ली: पहाड़ी खेती, समाचार ( 02, फरवरी )दिल्ली में प्रदूषण हमेशा से ही एक बड़ी समस्या रही है। जिसका एक बड़ा कारण यहां रोजाना चलने वाले लाखों वाहन होते हैं। लेकिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने इस बीच लोगों को एक खास मैसेज देने का काम किया है।

स्वास्थ्य मंत्री को संसद के बजट सत्र (Budget Session) के लिए पहुंचना था, लेकिन इसके लिए उन्होंने कार का इस्तेमाल नहीं किया। बल्कि साइकिल चलाकर ही वो संसद पहुंच गए। संसद परिसर में स्वास्थ्य मंत्री को साइकिल चलाते हुए देखा गया। वो अपनी इसी साइकिल से अपने घर से संसद तक पहुंचे। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब कोई केंद्रीय मंत्री या सांसद साइकिल चलाकर संसद पहुंचे हों। इससे पहले भी कई नेता ऐसा कर चुके हैं।

राज्यों के साथ कोरोना को लेकर लगातार बैठक
बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया कोरोना को लेकर लगातार बैठकें कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में कोरोना पर 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के साथ एक समीक्षा बैठक की। इस बैठक में कोरोना वायरस के मामलों और उससे बचाव को लेकर चर्चा हुई। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली इस बैठक में आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, केरल, तेलंगाना, लक्षद्वीप, तमिलनाडु, पुडुचेरी और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह शामिल हुए।

साभार: ABP न्यूज़, सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed