दुःखद: 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार में लगी आग, 3 लोगों की मौत….

Spread the love

रिकांगपिओ (किन्नौर) : पहाड़ी खेती, समाचार ( 08, फरवरी ) हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में भावा वैली सम्पर्क मार्ग पर ऑल्टो कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सड़क से खाई में गिरने के बाद कार में आग लगी गई और सवार जिंदा जल गए।

कार सम्पर्क मार्ग से करीब तीन सौ मीटर नीचे गिरी थी। घटना के अगले दिन हादसे के बारे में पता चला। बाद में चार घंटे की मशक्कत के बाद शवों को खाई से निकाला जा सका। दुर्घटना में एक स्थानीय व्यक्ति और दो नेपाली मजदूर मारे गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

जानकारी के अनुसार, दो मृतकों की पहचान नेपाली मूल के कुंदन उर्फ (लम्मू) (35) चालक, सुनील कुमार (21) के रूप में हुई है। तीसरा मृतक बाबूराम नेगी (32) गांव क्राबा, तहसील निचार, जिला किन्नौर से था। पुलिस थाना भावानगर के अनुसार, दुर्घटनाग्रस्त कार पूरी तरह से जल गई है।

दो शव जले हुए बरामद हुए

कार में सवार तीन में से दो लोगों के शव जले हुए मिले हैं। डीएसपी राजू की अगुवाई में 27 लोगों की टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर करीब चार घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घटनास्थल पर ही मृतकों का पोस्टमार्टम किया। शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। हादसे के कारणों की अभी जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में लग रहा है कि कार ऊंचाई से सीधी गहरी खाई में जा गिरी, जिसकी वजह से आग लगी होगी।

साभार: News 18, सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed