ब्रेकिंग : राहुल गांधी की कार पर हमला , गाड़ी पर फेंका गया पत्थर, पश्चिम बंगाल के मालदा की घटना, पढ़ें पूरी खबर…..

Spread the love

मालदा(पश्चिम बंगाल): पहाड़ी खेती, समाचार ( 31, जनवरी )कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की कार पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंका गया और इस दौरान गाड़ी का शीशा टूट गया।

प्राप्त जानकारी अनुसार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के काफिले पर हमला हुआ है। बुधवार (31 जनवरी, 2023) को यह अटैक उनकी कार पर हुआ। ऐसा बताया गया कि घटना के दौरान गाड़ी का शीशा टूट गया। पत्थर फेंके जाने के बाद किसी को चोट आई या नहीं? फिलहाल इस बारे में तो किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं है मगर यह अटैक ऐसे वक्त पर हुआ है जब केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं।

समाचार चैनल ‘टीवी 9 बांग्ला’ पर चले न्यूज फ्लैश के मुताबिक, राहुल गांधी के काफिले को पश्चिम बंगाल के मालदा में निशाना बनाया गया। सूत्रों की मानें तो कुछ अराजक तत्वों ने इस हमले को अंजाम दिया और इन अराजक तत्वों के सत्ताधारी पार्टी से कथित संबंध बताए गए हैं। हालांकि, इस बारे में किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

फोटो साभार: ट्वीटर ‘X’ सोशल मीडिया नेटवर्क

सुबह राहुल गांधी अपनी यात्रा के दौरान रोड शो कर रहे थे। इसी दौरान उनकी ब्लैक कलर की टोयोटा एसयूवी कार का शीशा टूट गया। राहुल गांधी की गाड़ी का पीछे का शीशा उस वक्त फूट गया जब उनकी गाड़ी डीएस कॉलेज के पास से गुजर रही थी।

शीशा टूटने का कारण लोगों की भीड़ बताई जा रही है। जिस वक्त की घटना हुई उस समय राहुल गांधी समेत कांग्रेस से कुछ अन्य नेता गाड़ी के ऊपर सवार थे। हालांकि शीशा टूटने की घटना के बाद भी राहुल गांधी की यात्रा जारी रही है। कटिहार में जारी इस रोड शो में काफी संख्या में लोग हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले राहुल गांधी आज बिहार के कटिहार होते हुए बंगाल मालदा जिला में प्रवेश करेंगे। कटिहार में राहुल गांधी के अभिनन्दन को लेकर सड़को के दोनों तरफ लोगों की कतार देखने को मिली।

साभार: एजेंसियां, ट्वीटर, ‘ X ‘ , ‘टीवी 9 बांग्ला’ , सोशल मीडिया नेटवर्क।

You may have missed